मुठभेड़ में 25000 का इनामी बदमाश घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुठभेड़ में 25000 का इनामी बदमाश घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- वाराणसी के शातिर अपराधी के पास से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद

- विभिन्न थानों में दर्ज हैं कुल 18 अपराधिक मुकदमे

केटी न्यूज/गाजीपुर

जनपद पुलिस ने 25,000 के इनामी अपराधी को मुठभेड़ में घायल करने के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस की इस कार्रवाई से जनपद में बढ़ते अपराध की रोकथाम में बड़ी नकेल लग सकती है। पुलिस के मुताबिक लूट व चोरी की विभिन्न घटनाओं में शामिल वांछित अपराधी से पूछताछ के बाद उसे चालान कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने अपराध पर रोकथाम लगाने के लिए अपराधिक गैंग, उनकी गतिविधियों एवं संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग का निर्देश दिया था। इसके बाद जिले में विभिन्न स्थानों पर चेकिंग की जा रही थी। इसी क्रम में शनिवार की रात नगसर थाने की पुलिस द्वारा नगसर रेलवे क्रॉसिंग के पास बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग की जा रही थी। इसी बीच करीब 10:30 बजे रात्रि में एक अज्ञात बाइक सवार तेज गति से आ रहा था। जिसे रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन बाइक सवार ने रफ्तार बढ़ा ली। वह पुलिस जवानों को गाली देते हुए दिलदारनगर की तरफ भागने लगा। प्रतिक्रिया करते हुए इसकी सूचना थानाध्यक्ष नगसर द्वारा कंट्रोल रूम को दी और बदमाश का पीछा किया। 

कंट्रोल रूम की सूचना पर दिलदारनगर थाना क्षेत्र में भ्रमणशील स्वाट टीम व थाना दिलदारनगर पुलिस ने संयुक्त रूप से रक्सहां मोड़ पर बदमाश को घेर लिया। अपने को घिरा हुआ देखकर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर किया। बदमाश की फायरिंग के जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। जिसमें बदमाश जितेंद्र कुमार को पैर में गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया। घायल बदमाश को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम वाराणसी जनपद सिंधौरा थाना अंतर्गत गरथहां निवासी शिव पूजन का बेटा जितेंद्र कुमार बताया। दिलदारनगर थाना का वांछित तथा 25,000 रुपये का इनामी अपराधी है। पुलिस को उसके पास से एक तमंचा, 315 बोर तीन खोखा, कारतूस 315 बोर व एक बाइक स्पेंलडर बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि उसके ऊपर वाराणसी, जौनपुर, भदोही, चंदौली जनपद के विभिन्न थानों में कुल 18 मामले दर्ज हैं।