गड़हनी बाजार के समीप पाइप लदे ट्रक से 3234 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

गड़हनी बाजार के समीप पाइप लदे ट्रक से 3234 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

- कार्रवाई : मद्य निषेध ईकाई ने हरियाणा से शराब की खेप लाने की दी थी सूचना

- गिरफ्तार चालक से पूछताछ जारी, तस्करों की पहचान में जुटी पुलिस

केटी न्यूज/आरा

भोजपुर पुलिस को शराब के खिलाफ अभियान में फिर बड़ी सफलता मिली है। जिसमें चरपोखरी थाने की पुलिस ने आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर गड़हनी बाजार स्थित सहिला पुल के समीप पाइप लदे ट्रक से 3234 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की। साथ ही, ट्रक चालक को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया चालक हरियाणा के सोनीपत जिला के खरखोंदा थाने स्थित गोरान निवासी रविंद्र है। पटना मद्य निषेध इकाई की सूचना पर पुलिस को खेप पकड़ने में सफलता मिली है। जब्त शराब की कीमत करीब 35 लाख रुपये आंकी जा रही है।

एसपी प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मंगलवार की सुबह मद्य निषेध इकाई ने सूचना दी कि यूपी नंबर ट्रक पर हरियाणा से शराब की बड़ी खेप आरा की ओर लाई जा रही है। जिसके बाद एसडीपीओ राहुल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। साथ ही, चरपोखरी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने टीम के साथ गड़हनी बाजार स्थित सहिला पुल के समीप वाहन जांच शुरू की।

इसी बीच यूपी नंबर छह चक्का वाला ट्रक भी पहुंचर, जिसकी तलाशी लेने पर पाइप के बंडल नीचे छुपा कर रखी गयी विभिन्न‌ ब्रांड के 3234 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। उसके बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि पूछताछ में चालक ने शराब के सप्लायर और खरीदार के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी दी है। जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। टीम में चरपोखरी थाने के अन्य पुलिस कर्मी भी शामिल थे।