"रोहतास में पुलिस ने चलाया वाहन जांच अभियान, 30,000 रुपये के चालान काटे"

वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर अनुमंडल क्षेत्र के सभी थाना क्षेत्रों में वाहन जांच अभियान लगातार चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में सेमरा ओपी और दिनारा पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर वाहन जांच का अभियान चलाया।

"रोहतास में पुलिस ने चलाया वाहन जांच अभियान, 30,000 रुपये के चालान काटे"
केटी न्यूज़/रोहतास

दिनारा (रोहतास): वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर अनुमंडल क्षेत्र के सभी थाना क्षेत्रों में वाहन जांच अभियान लगातार चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में सेमरा ओपी और दिनारा पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर वाहन जांच का अभियान चलाया। 

सेमरा ओपी थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान हेलमेट, डिक्की, सीट बेल्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, ऑनर बुक, प्रदूषण जांच सहित अन्य बिंदुओं पर छोटे और बड़े वाहनों की बारीकी से जांच की गई। इस दौरान निरंजनपुर और बैरीपुर पुल के पास पुलिस ने वाहन चालकों से 20,000 रुपये का ऑनलाइन चालान काटा।

दूसरी ओर, दिनारा पुलिस ने थानाध्यक्ष विनय कुमार के नेतृत्व में धनसुई मोड़, ब्लॉक मोड़ और बेलवैया मोड़ पर जांच अभियान चलाया। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने सभी बिंदुओं पर वाहनों की गहन जांच की, जिसमें 10,000 रुपये का ऑनलाइन चालान काटा गया। 

दोनों थानाध्यक्षों ने बताया कि वाहन जांच की प्रक्रिया निरंतर जारी रहेगी। उन्होंने सभी वाहन चालकों और आम लोगों से अपील की कि वाहन चलाते समय सीट बेल्ट, हेलमेट और जूते पहनकर चलाएं, ताकि सड़क दुर्घटनाओं से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि जीवन सबसे बड़ा अनमोल है। इस अभियान में दोनों थाना के पुलिस अधिकारी और जवान मौजूद थे।