2024 का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ को मजबूत करने का चुनाव है - मिथिलेश तिवारी

2024 का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ को मजबूत करने का चुनाव है - मिथिलेश तिवारी

- एनडीए प्रत्याशी ने प्रत्याशी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत किया दर्जनों गांवों का दौरान, मांगा आशीर्वाद

केटी न्यूज/बक्सर

प्रत्याशी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बक्सर लोकसभा के रामगढ़ विधानसभा के दुर्गावती मंडल के विभिन्न जगहों पर आयोजित चौपाल को सम्बोधित करते हुए एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने कहा कि भारत अब सुरक्षित हाथों में है और 2024 का चुनाव भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का चुनाव है।

साथ ही साथ सुरक्षित भारत, मज़बूत भारत, भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का भी चुनाव है। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं को अपने-अपने पुत्रों की चिंता है। जहां सोनिया गांधी को राहुल गांधी की चिंता है, लालू यादव को तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव ,मीसा भारती और रोहिणी आचार्या की चिंता हैं। वैसे ही जगदानंद सिंह को अपने पुत्र को सेट करने की चिंता है, जबकि मोदीजी को पूरे भारत के हर एक गरीब की चिंता है।

श्री तिवारी ने कहा कि बहरूपिया आपके बीच आयेंगे और आपको भ्रमित करने का प्रयास करेंगे और अगर येे लोग गलती से सत्ता में आ गए तो बारी-बारी से पूरे भारत को लूट खायेंगे। एनडीए प्रत्याशी ने कहा कि विकसित भारत के साथ बक्सर भी विकसित होगा, ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि जहां महागठबंधन वाले चरवाहा विद्यालय बनवाते थे वही नरेंद्र मोदी आईआईएम, एक्सप्रेस वे सड़क, विद्युत ट्रेन इत्यादि पर काम करते हैं।

उन्होंने ने कहा कि मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान भारत कार्ड, हर घर बिजली इत्यादि पहुंचाकर नए भारत एवं विकसित भारत की रचना की है। जितना विकास वाराणसी का हुआ है उतना विकास बक्सर का भी होगा ये मेरा वादा है। भगवान श्रीराम के जन्मभूमि अयोध्या का विकास हो गया तो अब भगवान श्रीराम की शिक्षा स्थली बक्सर की बारी है। अब बक्सर भी वाराणसी एवं अयोध्या के बराबर विकसित होगा ये मेरा बक्सर लोकसभा के एक एक मतदाता से वादा है।

चौपाल को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक अशोक सिंह ने कहा कि जहां प्रधानमंत्री ने 400 पार का लक्ष्य रखा है वही बक्सर लोकसभा की जनता ने जीत का लक्ष्य चार लाख रखा है और हम सब इस लक्ष्य को आसानी से पर करने वाले हैं। मौके पर कैमूर भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल, प्रमोद मिश्र, कृपाशंकर चौबे, बाबू सिंह, दीपक सिंह, सोनू बिंद, अमित पाण्डेय, रामाश्रय राम, धनजी पाण्डेय सहित सैकड़ों की संख्या में आम जनता और कार्यकर्ता मौजूद थे।